भक्त हुए मगन, नीलकमल सिंह ने कहा ‘भोला भक्त रुकेगा नहीं’, बम बम भोले

New Bhojpuri Bol Bam Song: सावन का महीना आनेवाला है. ऐसे में बाबा बैद्यनाथ धाम में श्रावणी मेले की तैयारी को देखते हुए भक्तों में उल्लास है. भक्त बाबा बैद्यनाथ का जलाभिषेक करने के लिए आतुर हैं.

नीलकमल सिंह ने कहा ‘भोला भक्त रुकेगा नहीं’
भक्त हुए मगन, नीलकमल सिंह ने कहा ‘भोला भक्त रुकेगा नहीं’, बम बम भोले

पटना : New Bhojpuri Bol Bam Song: सावन का महीना आनेवाला है. ऐसे में बाबा बैद्यनाथ धाम में श्रावणी मेले की तैयारी को देखते हुए भक्तों में उल्लास है. भक्त बाबा बैद्यनाथ का जलाभिषेक करने के लिए आतुर हैं. ऐसे में भगवा रंग से रंगी सड़कों को कैसे बाबा के गीतों से सजाया जाए इसकी तैयारी भोजपुरी के सिंगरों के द्वारा की जा रही है. एक-एक कर भोजपुरी के बोल बम गीत रिलीज किए जा रहे हैं. बता दें कि पिछले दो साल कोरोना की वजह से इस मेले का आयोजन नहीं हो पाया था.

Read more  Bollywood Trending Pics

इस मेले में सुलतानगंज से जल भरकर कांवड़िये बाबा बैद्यनाथ के दरबार में पैदल पहुंचते हैं. इस मार्ग पर आपको भगवा कपड़ों में लाखों की संख्या में कांवड़िये दिख जाएंगे. इस दौरान पूरा माहौल भक्तिमय हो जाता है. ऐसे में कांवड़ियों को लेकर एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाना रिलीज हो रहा है. इसी क्रम में नीलकमल सिंह का भोजपुरी बोलबम गीत रिलीज किया गया है. नीलकमल सिंह का यह बोलबम गाना ‘भोला भक्त रुकेगा नहीं’ रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने को लोग खूब सुन रहे हैं. कांवड लेकर आ रहे कांवड़ियों को ये गाने उत्साह भरने का काम करते हैं. ऐसे में इस वीडियो में कांवड़ियों को देखकर आप भी बाबा धाम जाने का मन बना लेंगे.

Read more  Bihar Board Class 10th Math Chapter दो चर वाले रैखिक समीकरण युग्म

नीलकमल सिंह का यह बोलबम गाना ‘भोला भक्त रुकेगा नहीं’ में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. इस गाने को आशुतोष तिवारी ने लिखा और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को डायरेक्ट पवन पाल ने किया है. इसको एडिट भरत गुप्ता ने दिया है.

नीलकमल सिंह का यह बोलबम गाना ‘भोला भक्त रुकेगा नहीं’ को नीलकमल सिंह ऑफिसियल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. इस गाने को अब तक 290,910 से ज्यादा बार देखा गया है और इसके वीडियो को 26 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Read more  Paytm Q3 Results 2022

Leave a Comment