adplus-dvertising

ExtraMovies 2022 – Download Latest South , Bollywood , Hollywood Movie

Extramovies 2022 : क्या आप internet पर movies Downloading को खोज रहे हैं . तो आज का Article आपके लिये हैं । क्योकि आज मैं आपको Extramovies 2021 के इस movies Downloading website के बारे मे बताने जा रहा हूँ .

बहुत से लोग new movie के रीलिज होते ही उसे internet पर खोजने लगते हैं . बहुत से एसे लोग हैं , जिनको Extramovies के बारे मे नही पता होगा . तो कोइ बात नही क्योकि आज मैं आपको इस Movie downloading site के बारे मे detail मे बताउन्गा .

आज मैं आपको इस Movie downloading site के बारे मे पुरी जानकारी देने वाला हूँ , वैसे इस तरह के कई सारे movie downlaoding website हैं , जैसे कि Tamilrockers , worldfree4u ,Downloadhub , khatrimaza जैसे कई वेबसाइट उपलब्ध हैं .

वैसे आप का ये बात जानना बहुत ही जरुरी हैं , कि इस तरह के movie downlaoding website गैर कानूनी होते हैं , इनका इस्तेमाल कोइ भी नही कर सकता हैं , लेकिन फिर भी internet पर लोग इसी तरह के वेबसाइट को खोलते हैं , जो कि एक गैर कानूनी काम हैं ,

आप एसा बिल्कुल भी न करे , क्योकि knowledgewap पर लिखे गये इस post का मकसद सिर्फ आप लोगो तक इन सभी जानकारियो के बारे मे inform करना हैं . आपको इस तरह की movie downlaoding website से दुर ही रहना चाहिये .

वैसे चलिये Extramovies downloading website 2021 के बारे मे जानते हैं . बहुत से लोग इस तरह की website के बारे मे जानने के लिये काफी इच्छुक रहते हैं . इसलिये मैंने सोचा क्यो न आज मैं आपको इस post के माध्यम से इस Movie downloading website Extramovies के बारे मे आपको बताउ ।

Read more  Downlodhub - New Movie 480p hd Bollywood south Movies Download

ExtraMovies 2022

यह एक Movie Downloading website हैं , जो कि गैर कानूनी हैं , इस तरह की गैर कानूनी वेबसाइट को Pirated website भी कहाँ जाता हैं , यह एक Torrent website हैं ,जहाँ से आप Latest Hindi Dubbed Movies , Hollywood movies , south Hindi Dubbed Movie , new telugu movies types के फिल्म आप यहाँ पर मुफ्त मे देख सकते हैं ,

इस तरह के website pop ads जैसे ad network से पैसे कमाती हैं , जिससे उन्हे काफी फायदा भी होता हैं . इस वेबसाइट पर आप online film आसानी से देख सकते हैं .

यहा पर आपको कई सारे category मे अलग अलग तरह जैसे , English movies 2020 , Latest Boolywood movies 2020 , south hindi dubbed movie जैसे category option आपको मिलेंगे . वहाँ से आप अपने पसंद के option पर क्लिक कर पसंदीदा movies भी देख सकते हैं .

ExtraMovies 2022 – Download South , Bollywood , Hollywood Movie

मैंने आपको शुरु मे ही ये बात बता दिया हैं , कि यह एक गैर कानूनी वेबसाइट हैं , और इस तरह के Movie downloading site पर सरकार की नजर हमेसा रहती हैं , और इनके domain को जब भी सरकार देख लेती हैं , तो उन्हे block कर देती हैं , और इस तरह के website को अपना Domain name Change करना पडता हैं ,

Read more  Anime Freak - free Watch Online Download Anime Movie Animefreak.tv

और ये जानबुझकर अपना Domain name change करती रहती हैं , जिससे सरकार इन्हे trash नही कर पाती . और ये अपने new link को telegram chanel पर अपना new link बता देते हैं , और लोग उन तक पहुच जाते हैं , और हमेशा इनके Domain बदलते रहते हैं । इनके website के domain name हमेसा अलग अलग दिखाई देते हैं । चलिये इन के domain name को देख लेते हैं । इनके Domain name कितने हैं ।

Extramovies.inExtramovies.com
Extramovies.netExtramovies.wiki
Extramovies.funExtramovies.pro
Extramovies.mlExtramovies.xyz
Extramovies.coExtramovies.life

Extramovies 2022 Movie Quality

यह एक free movie downloading website हैं , जहाँ पर आप कई तरह के Quality movie Download कर सकते हैं . जैसे 360p , 480p , 720p , 1080p और भी कई तरह की Low & High quality के movie quality आपको मिल जायेंगे . चलिये देखते हैं यहाँ पर कई तरह के Movie downloading Quality मिलती हैं ।

  • Extramovies Movie Quality
    • 360pMP4
    • 480p MP4
    • 720pHDमूवी
    • 1080p Full HD Movie

यहाँ पर कई size के Movie भी मिलते हैं , जैसे 300mb , 400mb , 600mb , 700mb , 900mb , 1GB जैसे कई size के मोवी मिल जायेंगे आपको ।

Read more  Vidmate Download – Vidmate app free download Youtube Videos

Extramovies एक पायरेसी साइट है , जिसका इस्तेमाल दंडनीय अपराध है , Knowledgewap.com पायरेटेड साइट्स का विरोध करता है , और लोगो को इसका इस्तेमाल न करने की सलाह देता है। आज के इस पृष्ठ पर जो भी जानकारी दी गयी है। सिर्फ लोगो तक इसकी जानकारी पहुंचाने के लिए दी गयी है। इस पृष्ठ पर दी गयी जानकारी पायरेसी को बढ़ावा देना बिलकुल भी नहीं है। अत: हमारे साइट के पाठको से ये निवेदन है कि इस तरह की पायरेटेड साइट्स को बिलकुल भी न खोले। फिल्म देखने या मनोरंजन के लिए youtube , Amazon Prime , Netflix और Hotstar जैसे सुरक्षित साइट्स का इस्तेमाल करे।

Leave a Comment