पाकिस्तान में 18 साल की लड़की को 61 साल के शख्स के साथ हुआ प्यार, दोनों की लवस्टोरी है कमाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आसिया अपने प्रेम की कहानी को दुनिया के सामने बता रही है. वहीं शख्स भी अपने को खुशनसीब मान रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 72 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है. इस खबर को पढ़ने के बाद शायद आपको विश्वास भी हो जाएगा. दरअसल, मामला पाकिस्तान का है. यहां 28 साल की एक लड़की को 61 साल के एक शख्स के साथ प्यार हो गया है. दोनों की कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है. इन दोनों की कहानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक इंटर्वयू के दौरान अपनी प्रेम कहानी के बारे में बता रहे हैं. लड़की का नाम आसिया है और शख्स का नाम शमशाद है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आसिया अपने प्रेम की कहानी को दुनिया के सामने बता रही है. वहीं शख्स भी अपने को खुशनसीब मान रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 72 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

कहा जाता है कि प्यार करने वालों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. अब इन दोनों जोड़ी को ही देख लीजिए. आसिया 18 साल की है और शमशाद 61 साल के. इन दोनों के बीच में 43 साल का अंतर है. प्यार के दुश्मनों को बस इसी बात पर ट्रोल करने का मौका मिला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों अपनी ज़िंदगी को लेकर बेहद खुश हैं.

Leave a Comment